छत्तीसगढ़राजनीति

हुसैनी कमेटी ने की बांकी मोंगरा के रोजेदार के लिए शाही अफ्तार का इंतजाम, नवजवानों द्वारा पूरे माह अफतार पार्टी का इंतजाम….

कोरबा(आईबीएन 24)माहे रमज़ान मुस्लिमो का सबसे मुबारक महीना माना जाता है, इस माह में मुस्लिम पूरे 30 रोजा रखते है, जिसके बाद ईद का त्योहार मनाया जाता है,रोजा रखने में कड़ाई के साथ नियमो का पालन करना होता है,,, जिसका अफतार शाम को दिन ढलने के मगरिब के अजान के बाद किया जाता है।

कोरबा जिले के क्षेत्र बांकी मोंगरा के मदरसा जामे गौसिया में, हुसैनी नवजवान कमेटी व नवजवानों व मेंबर्स के तरफ से प्रतिदिन रोजा रखने वाले मुस्लिमो के लिए अफतारी का इंतजाम किया जा रहा है जिसमे प्रेतेक दिन बड़ी संख्या में राजेदारो को अफतार कराया जाता है,,,,,

आज दिनांक 08/04/23 शनिवार को 16वा रोजा था, और आज का शाही अफ्तार का इंतेजाम बांकी मोंगरा यूथ मुस्लिम नवजवान हुसैनी कमेटी के तरफ से कराया गया।

हुसैनी कमेटी द्वारा शाही अफ्तार के इंतजाम और पूरे माह रोजेदारों के लिए अफ्तार के इंतजाम को देख यहां के मुस्लिम समुदाय ने नवजावनो का तारीफ करते हुए हौसला बढ़ाया और साथ ही रोजेदारों ने दुआओं से नवाजा।

रोजेदारो के लिए रमजान के पूरे माह तक का अफ्तारी का इंतजाम बांकी मोंगरा के मदरसे में नवजवान हुसैनी कमेटी व नवजवानों द्वारा हर साल किया जाता है।

Indian Business News

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!