WhatsApp Image 2024-03-22 at 3.00.41 PM
WhatsApp Image 2024-03-22 at 3.00.41 PM
previous arrow
next arrow
क्राइमछत्तीसगढ़राजनीतिस्वास्थय

अज्ञात व्यक्ति के सव मिला धड़ से सिर गायब देखकर गांव में फैली सनसनी।

कोरबा (आई.बी.एन -24) कोरबा जिले अंतर्गत पाली थाना क्षेत्र के ग्राम गोपालपुर में आज सुबह गांव में सनसनी फैल गई। गांव में स्थित डैम के पास बैग और बोरी से कटा हुआ आदमी का शरीर कई टुकड़ों में बरामद हुआ, शरीर से सिर गायब है।

प्रारंभिक सूचनाओं के आधार पर ज्ञात हुआ है कि गांव के लोग दिशा-मैदान के लिए ग्राम गोपालपुर के बंधापारा डेम की तरफ गए थे जहां डैम के पास एक बैग में तैरती बोरी पर लाश मिलने से छेत्र में सनसनी फैला गई। बैग व बोरे में इंसान के कटे हुए दो पैर व अन्य हिस्से मिले हैं, सिर गायब है। जब देखे तब छेत्र के ग्रामीणों की होश उड़ गए, तत्काल इसकी सूचना आसपास के लोगों ने छेत्र के चैतमा चौकी में पुलिस को दी सूचना दी। मौके पर तत्काल पुलिस अधिकारी दल-बल सहित मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दिए हैं। फोरेंसिक एक्सपर्ट की भी मदद ली जा रही है।

व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाया है फिलहाल व्यक्ति अज्ञात है मृतक कौन है, उसके शेष अंग कहां हैं, किसने कब,कहां, क्यों और कैसे यह लोमहर्षक कृत्य किया है,इन सब सवालों के जवाब पुलिस अधिकारी मौके से तलाश रहे हैं।

0 यह मिला है बैग व बोरी से

पुलिस के मुताबिक चौकी चैतमा के ग्राम गोपालपुर में 2 बोरे और एक एडिडास के पिट्ठू बैग में कटी हुई हालत में एक पुरुष उम्र 20-25 साल का शव बरामद हुआ है जो काली फ़ुल शर्ट, कंपनी रिओ, साइज M स्लिम फिट का पहने हुआ था और एक सफ़ेद टी शर्ट ।

Indian Business News

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!