WhatsApp Image 2024-03-22 at 3.00.41 PM
WhatsApp Image 2024-03-22 at 3.00.41 PM
previous arrow
next arrow
Uncategorized

भाजपा के अविश्वास प्रस्ताव पर लगी सेंध, वार्ड नं.12 के बीजेपी पार्षद के कांग्रेस प्रवेश का निर्णय अटल.. भाजपा में पुनः वापसी की खबर झूठी ..

कटघोरा (आई.बी.एन -24) कटघोरा नगर पालिका परिषद में राजनीतिक सियासत अपने चरम पर है। कुछ दिनों पूर्व भारतीय जनता पार्टी खेमे के पार्षदों ने अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव के लिए जिला कलेक्टर को आवेदन दिया था। जिसपर बीजेपी के 7 पार्षदों समेत एक अन्य निर्दलीय पार्षद शामिल थे। गौरतलब हो कि कटघोरा नगर पालिका में कुल 15 वार्ड हैं। जिसमें 7 कांग्रेस व 7 बीजेपी और एक निर्दलीय पार्षद शामिल है। बीजेपी द्वारा अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया गया था।

इन सबके बाद कटघोरा नगर पालिका परिषद कि वार्ड 12 की बीजेपी पार्षद शैल बाई आर्मों ने विगत दिवस कटघोरा विधायक पुरुषोत्तम कंवर के निवास में कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया है। वहीं इस खबर से भारतीय जनता पार्टी खेमे के पार्षदों में खलबली मच गई है क्योंकि शैल बाई आर्मों के कांग्रेस में प्रवेश करने से बीजेपी द्वारा लाये गए अविश्वास प्रस्ताव में सेंध लग गई है। वहीं इनके कांग्रेस प्रवेश में कांग्रेसी दल के पार्षदों में खुशी की लहर देखी जा सकती है तो वहीं बीजेपी के पार्षदों में इसे लेकर उनके माथे में चिंता की लकीर साफ साफ देखी जा सकती है। कल पुनः शैल बाई आर्मों की घर वापसी की खबर ने एक बार फिर से राजनीतिक सियासत को गर्म कर दिया था जिसका पटाक्षेप आज एक प्रेस वार्ता में शैल बाई आर्मों और पार्षद प्रतिनिधि उसके पति कमलेश्वर आर्मों के बयान से हो चुका है जिसके अनुसार शैल बाई आर्मों ने अपनी मर्जी से बिना किसी दबाव के कांग्रेस को अपनाया है और ये निर्णय उनका अटल है ।साथ ही पार्षद प्रतिनिधि कमलेश्वर आर्मों को शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजीव लखनपाल ने शहर कांग्रेस महामंत्री बनाकर इस कहानी का अंत कर दिया है ।

Indian Business News

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!