Uncategorized

अवैध पेट्रोल-डीजल की कालाबाजारी, पुलिस ने मारा छापा 15860 लीटर पेट्रोल-डीजल सहित एक टैंकर जप्त।

कटघोरा (आई.बी.एन. -24) कोरबा जिले के कटघोरा थाना क्षेत्रांतर्गत छुरी में स्थित एक बंद पड़े ढाबा में छापा मार कर पुलिस ने लगभग 16000 लीटर पेट्रोल और डीजल जप्त किया है। पुलिस ने ढाबे से लगे गोदाम में खड़े एक टैंकर को भी जप्त किया है। पुलिस को संदेह है कि टैंकर के जरिए या तो अवैध डीजल,पेट्रोल लाया जाता है या अवैध रूप से खरीदा गया अवैध पेट्रोलियम पदार्थ बाहर भेजा जाता है। पुलिस ने मामले में 3 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है।

दरअसल पुलिस को मुखबिर से पेट्रोलियम पदार्थ की कालाबाजारी की सूचना बहुत दिनों से मिल रही थी की छूरी स्थित इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड से निकलने वाली टैंकरों से पेट्रोल और डीजल चुराकर ढाबे से लगे गोदाम में भंडारण कर अवैध बिक्री की जाती है।

सूचना के ही तहत दर्री सीएसपी रॉबिंसन गुड़िया के नेतृत्व में बंद पड़े ढाबा में छापा मारा गया। सीएसपी के नेतृत्व में दर्री थाना प्रभारी और कटघोरा थाना प्रभारी के साथ पहुंचे पुलिस बल ने जब छुरी स्थित ढाबा में छापा मारा तो वहां बड़े बड़े जरीकेन में बड़ी मात्रा में भंडारित डीजल, पेट्रोल पाया गया। जरीकेन में भरकर रखे गए डीजल, पेट्रोल का जब आकलन किया गया तब कुल 15860 लीटर डीजल, पेट्रोल का अवैध भंडारण मिला जिसे जप्त किया गया वहीं पुलिस ने ढाबा के बाउंड्री में ही खड़े एक टैंकर को भी जप्त किया। पुलिस ने पेट्रोल डीजल की कालाबाजारी कर बिक्री करने वाले 3 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है।

Indian Business News

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!