छत्तीसगढ़राजनीति

1203 मतदाता एक पोलिंग बूथ ,4 बजे तक महज 663 मत पड़े,रामपुर विधानसभा के चिकनीपाली मतदान केंद्र में मतदाताओं ने लचर व्यवस्था पर जताई नाराजगी,3 सौ से अधिक कतार में लगे,सैकड़ों वापस लौट गए,व्यवस्था नहीं सुधरी तो प्रेक्षक से शिकायत।

कोरबा(आई.बी.एन -24) विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 20 रामपुर के मतदान केंद्र क्रमांक 445 प्राथमिक शाला भवन चिकनीपाली में लचर निर्वाचन व्यवस्था की वजह से मतदाताओं में आक्रोश व्याप्त है। 1203 मतदाता के बावजूद 2 2 मतदान केंद्र नहीं बनाने की वजह से यहां मतदान समाप्ति के 1 घण्टे पूर्व तक महज 663 मतदाता ही मतदान कर सके हैं। जबकि कतार में अभी भी डेढ़ से 300 मतदाता लगे हैं।

सैकड़ों मतदाता लचर व्यवस्था की वजह से वापस जा चुके हैं। हसदेव एक्सप्रेस से ग्राम के मतदाता ने बताया कि उन्होंने इसकी सूचना सेक्टर ऑफिसर ,नोडल अधिकारी को दी,बावजूद व्यवस्था नहीं सुधरी। 4 बजकर 25 मिनट पर उन्होंने प्रेक्षक आईएएस प्रियतु मंडल को फोन कर इस अव्यवस्था की जानकारी दी है। लेकिन अभी तक व्यवस्था नहीं सुधरी। आक्रोश के बीच ग्रामीण मतदाता मतदान कर रहे। यहां मतदान पूरे होने में 3 से 4 घण्टे अतिरिक्त लग जाएंगे।

Indian Business News

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!