WhatsApp Image 2024-03-22 at 3.00.41 PM
WhatsApp Image 2024-03-22 at 3.00.41 PM
previous arrow
next arrow
कृषिखेलछत्तीसगढ़स्वास्थय

कटसीरावासियों को तीन माह से नहीं मिला है खाद्यान ग्रामीण परेशान ,एक सप्ताह के अंदर मिले खाद्यान वरना होगा आंदोलन ….राजेश यादव।

कटघोरा(आई. बी. एन -24) कटघोरा विकासखंड के अंतर्गत ग्राम पंचायत कटसीरा मे पिछले तीन माह से सार्वजनिक वितरण प्रणाली उचित मूल्य के दुकान से चांवल,शक़्कर,चना नहीं दिया जा रहा है जिसका शिकायत उच्चाधिकारियों सहित भाजपा प्रदेश कार्यक्रम योजना प्रभारी राजेश यादव से ग्रामीणों द्वारा किया गया है।


ज्ञात हो कि सार्वजानिक वितरण प्रणाली द्वारा ग्रामीणों को चाँवल,शक़्कर,चना, नमक दिया जाता है किन्तु ग्राम पंचायत कटसीरा के सरपंच द्वारा ग्रामीणों से अंगूठा व हस्ताक्षर करवा लिया है किन्तु उसके द्वारा खाद्यान सामग्री नहीं दिया जा रहा है जिस पर ग्रामीणों ने खाद्य मंत्री सहित भाजपा प्रदेश कार्यक्रम योजना प्रभारी राजेश यादव से किया गया जी जिस पर श्री यादव ने कहा है कि शीघ्र ही ग्रामीणों को राशन उपलब्ध कराया जाएगा।भाजपा सरकार ने आसानी से ग्रामीणों को राशन उपलब्ध कराने के लिए विविध प्रकार के सुविधा उपलब्ध कराया गया है किन्तु ग्राम पंचायत कटसीरा के सरपंच शासन के महत्त्वपूर्ण योजनाओं से वँचित किया जा रहा है।भाजपा नेता ने सीधा खाद्य मंत्री को मामले से अवगत कराया है साथ भाजपा नेता ने सरपंच के खिलाफ ग्रामीणों के शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कराने को कहा है। इस मामले पर पंचायत मंत्री श्री विजय शर्मा जी से सीधा संवाद उ गया हैं। अब आगे देखना यह है कि सरपंच के ऊपर क्या कार्यवाही होता है तथा ग्रामीणों को खाद्यान कब मिलता है।फिरहाल ग्रामीण जन इस मामले से काफी आक्रोशित है। स्वस्थ्य पंचायत समन्वयक लीला पिल्ले ने नराजगी जाहिर किया है।

Indian Business News

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!