Uncategorized

कोरबा : स्थानीय न्यूज चैनल में एंकरिंग करने वाली युवती के हत्या के मामले पर से पुलिस 5 साल बाद उठाएगी पर्दा |

कोरबा(आई.बी.एन-24 न्यूज़ ) कोरबा में स्थानीय न्यूज चैनल में एंकरिंग करने वाली युवती के हत्या के मामले पर से पुलिस 5 साल बाद पर्दा उठाने वाली हैं। पिछले 5 सालों से लापता न्यूज एंकर के अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाते हुए पुलिस ने एंकर के बाॅयफ्रेंड और उसके एक अन्य साथी को अरेस्ट किया हैं। बताया जा रहा हैं कि आरोपी ने दृश्यम फिल्म की तरह न्यूज एंकर की हत्या करने के बाद लाश को निर्माणाधीन सड़क के नीचे दफना दिया था। जिसका पांच साल बाद भी पता नही चल सका हैं। ऐसे में पुलिस जल्द इस हत्याकांड पर से पर्दा उठा सकती हैं।

 

 

गौरतलब हैं कि स्थानीय न्यूज चैनल में एंकरिंग करने वाली सलमा सुल्ताना पांच साल रहस्यमय ढंग से लापता हो गयी थी। सलमा के परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की शिकायत कुसमुंडा थाना में दर्ज कराने के साथ ही उसके साथ अनहोनी होने की आशंका जतायी थी। पुलिस लगातार सलमा की तलाश करती रही थी, लेकिन पांच साल बीत जाने के बाद भी पुलिस को उसका कोई सुराग नही मिल सका था। इस दौरान अचानक न्यूज एंकर की हत्या की बात सामने आई। हत्या का आरोप उसके साथी जिम ट्रेनर मधुर साहू और उसके एक अन्य साथी पर लगा।

लिहाजा पुलिस ने एक बार फिर धूल खा रही इस केस की फाइल को पलटना शुरू किया। पुलिस की जांच में सामने आया कि आरोपियों ने हत्या कर शव को दर्री मुख्य मार्ग पर भवानी मंदिर के पास सड़क निर्माण के दौरान दफना दिया था। यह बात सामने आते ही जिम ट्रेनर मधुर साहू और उसका साथी फरार हो गए थे। उधर पुलिस इस जानकारी के बाद सड़क के आसपास कई दिनों तक जेसीबी मशीन से खुदाई करारक शव का कंकाल बरामद करने का प्रयास किया गया। इसमें कोई सफलता नही मिलने पर पुलिस ने नर कंकाल को तलाशन के लिए रायपुर से डिटेक्टिव मशीन भी मंगाई गई थी।

Indian Business News

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!