WhatsApp Image 2024-03-22 at 3.00.41 PM
WhatsApp Image 2024-03-22 at 3.00.41 PM
previous arrow
next arrow
Uncategorized

यशवंत लाल को सेवानिवृत्ति पर भावभीनी विदाई।

कोरबा (आईबीएन-24) नगर पंचायत पाली के टावर मोहल्ला निवासी यशवंत लाल (अध्यक्ष, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी पाली) के एसईसीएल की शासकीय सेवा से निवृत्ति पर परिजनों और शुभचिंतकों ने गर्मजोशी से आत्मीय विदाई दिया।
आज अंतिम कार्य दिवस को पाली वापस घर आने पर शिव मंदिर चौक पर उनका फूल माला, रंग गुलाल ,आतिशबाजी के साथ अभिनंदन किया गया। यशवंत लाल ने परिजनों और इष्ट मित्रों के साथ शिव मंदिर में पूजा अर्चना की। हनुमान मंदिर और शनि मंदिर में भी पूजा अर्चना के पश्चात पैदल ही जुलूस की शक्ल में बाजे गाजे के साथ उनके घर तक पहुंचाया गया। जहां परिजनों और मोहल्ले वासियों ने उनकी आरती उतारी और उनके दीर्घायु स्वास्थ्य मंगलमय जीवन की शुभकामना दी। इष्ट मित्रों, नागरिकों ने उन्हें सेवानिवृत्त पर साल ,श्रीफल, स्मृति चिन्ह भेंट कर स्वागत और अभिनंदन करते हुए नए जीवन के लिए शुभकामनाएं दी। इस स्वागत से अभिभूत यशवंत लाल ने कहा कि उनको नगर, क्षेत्र वासियों से अपार स्नेह और आशीर्वाद सदा मिला है यह उनके लिए अविस्मरणीय क्षण है। उन्होंने तमाम लोगों का आभार जताते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया और विश्वास दिलाया कि वह सामाजिक कार्यों के लिए सदैव तत्पर और प्रयासरत रहेंगे।लोगों के सुख और दुख में हमेशा खड़े रहेंगे।उल्लेखनीय है कि श्री यशवंत लाल 30 से 35 वर्ष की शासकीय सेवा के पश्चात आज सेवानिवृत्त हुए हैं ।वह एसईसीएल दीपका में इलेक्ट्रीशियन के पद पर कार्यरत थे।

कॉंग्रेसजनों द्वारा भी किया गया अभिनन्दन।

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने भी अपने अध्यक्ष यशवंत लाल को शासकीय सेवानिवृत्ति पर अभिनंदन करते हुए विदाई दी। उन्हें स्मृति चिन्ह, उपहार, बुके,शाल, श्रीफल, भेंट किया गया। इस अवसर पर छग गौ सेवा आयोग के सदस्य प्रशांत मिश्रा,छग श्रम कल्याण बोर्ड के सदस्य नवीन सिंह ठाकुर, शैलेश सिंह ठाकुर, रामनारायण कश्यप, सुकलाल जायसवाल, अनिल सिंह परिहार, सुरेश गुप्ता, अनिल गुप्ता, नपं अध्यक्ष उमेश चंद्रा, जप उपाध्यक्ष नवीन कुमार सिंह, अंजू पांडे, शीलवंत लाल, जसवंत लकरा, चिंटू सिंह ,मनोज वर्मा ,डॉ गुलाब सिंह, हेमंत डिक्सेना,गजेंद्र सिंह,रवि कश्यप, सुनील अग्रवाल, छोटू राबिन, सोना ताम्रकार ,पिंटू अग्रवाल, रत्नेश गुप्ता सावित्री श्रीवास ,चमेली सोनी ,समीन पटेल, अगर दास, अंशुमन पांडे ,अरविंद गुप्ता आदि अन्य कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

Indian Business News

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!