WhatsApp Image 2024-03-22 at 3.00.41 PM
WhatsApp Image 2024-03-22 at 3.00.41 PM
previous arrow
next arrow
Uncategorized

पाली नगर में आज आंचल ब्यूटी पार्लर & लेडिस कलेक्शन सेंटर का होगा भव्य शुभारंभ।

पाली (आई.बी.एन – 24) कोरबा जिला अंतर्गत नगर पंचायत पाली में आज दिनांक 04/06/2023 को दिन रविवार आंचल ब्यूटी पार्लर एवम लेडिस कलेक्शन का भव्य शुभारंभ किया जा रहा है, इस प्रतिष्ठान में पार्लर संबंधी सभी कार्य ,लेडिस गारमेंट्स का अनुपम संग्रह का आज भव्य शुभारंभ होने जा रहा है

यह नगर पंचायत पाली के इंदिरा नगर नया बस स्टेंड पाली आज से संचालित होगा इस प्रतिष्ठान के संचालक श्रीमती हेमलता राठौर ,राजेश राठौर (अधिवक्ता) जी है यह ब्यूटी पार्लर में आधुनिक तरीके के साथ महिलाओं सुविधा मुहैया कराई जाएगी, पेडीक्योर, मैनीक्योर जैसी सेवाएं प्रदान करने के अलावा, पार्लर त्वचा देखभाल सेवाएं भी प्रदान करेंगे। चेहरे का उपचार भी त्वचा देखभाल सेवाओं का हिस्सा है। यह त्वचा को गहराई से पोषण देता है और चेहरे की त्वचा की सभी अशुद्धियों को दूर करता है।

आधुनिक सुविधाओं से युक्त हेयर सैलून एवं ब्यूटी पार्लर का उद्घाटन ,ब्यूटी पार्लर एक ऐसा प्रतिष्ठान है जो विभिन्न प्रकार के सौंदर्य उपचार प्रदान करता है, जैसे कि हेयर स्टाइलिंग, कटिंग और कलरिंग, मैनीक्योर, पेडीक्योर और वैक्सिंग। सैलून ब्यूटी पार्लर व्यवसाय का सबसे लोकप्रिय प्रकार है और यह महिलाओं के लिए सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करेगी।

Indian Business News

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!