WhatsApp Image 2024-03-22 at 3.00.41 PM
WhatsApp Image 2024-03-22 at 3.00.41 PM
previous arrow
next arrow
क्राइमछत्तीसगढ़राजनीति

कोरबा – A S I की जघन्य हत्याकांड को गंभीरता से ले पुलिस : डा.चरणदास महंत।

कोरबा (आईबीएन-24) छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत ने एसपी की हत्याकांड पर अपनी प्रतिक्रिया की है। शनिवार को छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत कोरबा प्रवास पर रहे। उन्होंने पुलिस को चेताया है और मामले को ग्रेब्रिएट्स से लेने का दावा किया है। उन्होंने कहा कि मैंने एसपी से इस मामले में बात की है, जांच जारी है जल्द ही मामले का खुलासा होगा।
डॉ. महंत ने कहा कि मैं शुक्रवार को ही कोरबा पहुंचा था, जैसे ही मुझे घटना की जानकारी मिली, मैंने पुलिस विभाग के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को फोन लगाया। स्पॉट पर ही मौजूद एएसपी ने बताया कि हम जांच कर रहे हैं। एसपी से पूछे जाने पर उन्हें विश्वास हो जाता है कि मामले में जल्द ही जांच हो जाएगी। ऐसा लगता है कि आसपास के गांव के ही किसी बदमाश ने हत्या की है। सर्च कौन जारी करता है।

बेहद दर्दनाक घटना

धरमलाल कौशिक के द्वारा छत्तीसगढ़ के अपराधगढ़ में साक्षी होने वाले बयानों पर डॉ महंत ने कहा कि हम सभी जनप्रतिनिधि हैं चाहे कांग्रेस हो या भाजपा हम सभी को जनता की भावना को व्यक्त करना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैंने एसपी से भी इस बारे में कहा है कि यह बेहद दुखद घटना है। जब पुलिस वाले ही सुरक्षित नहीं रहेंगे तो जिले में और कौन सुरक्षित रहेगा।

सुरक्षाबलों का उत्साहवर्धन करना चाहिए

इस हत्याकांड पर पूर्व गृह मंत्री ननकीराम कंवर ने भी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि इतनी लचर व्यवस्था छत्तीसगढ़ में कभी नहीं हो रही। ननकी के इस बयान पर डॉ. चरणदास महंत ने कहा कि देखिए ननकीराम से मेरे अच्छे संबंध हैं वह भी गृह मंत्री रहे हैं, मैं भी रहा हूं। हम लोगों को अपने सशस्त्र बल, फिर भले ही वह पुलिस बल हो या अन्य सम्बद्धताओं के लिए उन्हें आगे बढ़ाना चाहिए। उनका उत्साहवर्धन करना चाहिए, उनके प्रति हमें समानता का भाव रखना चाहिए।

Indian Business News

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!