WhatsApp Image 2024-03-22 at 3.00.41 PM
WhatsApp Image 2024-03-22 at 3.00.41 PM
previous arrow
next arrow
Uncategorized

युवा कांग्रेस जिला कोरबा ने बांकी थाना में दिया बजरंग दल एव विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं के ऊपर अपराध पंजीबद्ध करने हेतु पत्र…!

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के ऊपर किये गए अभद्र टिप्पणी के खिलाफ सौपा पत्र...!

बांकीमोंगरा (आईबीएन-24) युवा कांग्रेस जिला कोरबा द्वारा युवा कांग्रेस जिला महासचिव मधुसूदन दास के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल जी के खिलाफ अपशब्द का प्रयोग करने वाले एव उकसाने वाले बजरंग दल एव विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारी एव कार्यकर्ता के ऊपर मामले की जांच करके तत्काल अपराध पंजीबद्ध करने की मांग करते हुए आवेंदन प्रस्तुत किया गया है!
इस अवसर पर युवा कांग्रेस महासचिव मधुसूदन दास ने कहा की — बुधवार को राजधानी के भगत सिंह चौक में विश्व हिन्दू परिषद् और बजरंग दल का एक प्रदर्शन चल रहा था..! जिसमें बजरंग दल एव हिन्दू परिषद के पदाधिकारियों के द्वारा बार बार उकसा कर एव बजरंग दल के कार्यकर्ता द्वारा छत्तीसगढ़ के जन जन के नेता एव हमारे मुख्यमंत्री आदरणीय भूपेश बघेल जी के ऊपर बहुत ही अपशब्द का प्रयोग किया गया है जिससे हम सभी कार्यकर्ताओं के भावनाओ को ठेस पहुचा है आपसे हम मांग करते है कि मामले को संज्ञान में लेकर अभद्र टिप्पणी करने वाले बजरंग दल के कार्यकर्ता एव उकसाने वाले पदाधिकारियों के ऊपर अपराध पंजीबद्ध करने की मांग की गई है एव बांकी मोंगरा थाने में आवेंदन प्रस्तुत किया गया है!
इस अवसर पर प्रमुख रूप से युवा कांग्रेस पूर्व जिला सचिव शब्बीर खान,मुकेश सिंह उसरवर्षा, विधानसभा उपाध्यक्ष दीपेश यादव,राजेन्द्र यादव,सोनू यादव,रुद्र साहू,हर्ष साहू,विकास कुमार और अनेक युवा कांग्रेसी उपस्थित थे.!

Indian Business News

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!