Uncategorizedकृषिक्राइमखेलछत्तीसगढ़टेक्नोलॉजीधार्मिकराजनीतिलाइफस्टाइलस्वास्थय

अपने ही बुजुर्ग मॉ की निर्मम हत्या करने वाला पुत्र गिरफ्तार बिर्रा पुलिस की कार्यवाही

आरोपी द्वारा शराब पीने के विवाद को लेकर अपनी ही माँ को हाथ मुक्का से मारपीट कर हत्या करना


विकास शर्मा की रिपोर्ट

जांजगीर-चाम्पा पुलिस

*दिनांक 16.10.2023

 

अपने ही बुजुर्ग मॉ की निर्मम हत्या करने वाला पुत्र गिरफ्तार बिर्रा पुलिस की कार्यवाही

 

आरोपी अनिल पटेल उम्र 37 साल निवासी डभराखुर्द थाना बिर्रा

 

आरोपी द्वारा शराब पीने के विवाद को लेकर अपनी ही माँ को हाथ मुक्का से मारपीट कर हत्या करना

 

मृतिका अवधमति पटेल उम्र 70 साल निवासी डभराखुर्द थाना बिर्रा

आरोपी के विरूद्ध धारा 302 भादवि के तहत् कार्यवाही कर भेजा गया न्यायिक रिमाण्ड पर

मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 15.10.2023 को प्रार्थी श्रवण पटेल उम्र 29 साल निवासी डभराखुर्द रिपोर्ट दर्ज कराया कि दिनांक 15.10.2023 को अपने घर के पास ही था, वही थोड़ी दूर में मृतिका अवधमति पटेल का घर है कि दोपहर 03.30 बजे से 04.00 बजे के मध्यम *अवधमति जोर जोर से चिल्लने लगी कि बचाओं- बचाओ तो अवधमति चित् हालत में घर के दरवाजे के सामने पड़ी हुई थी, और *उसका बेट अनिल पटेल को वही से घर से बाहर भागते हुए रोड तरफ देखा, अनिल पटेल शराबी प्रवृत्ती का था हमेशा अपनी माँ अवधमति से मारपीट करता था पुरी शंका है कि अवधमति को उसका बेटा ही मारपीट कर हत्या कर दिया होगा कि सूचना पर आरोपी के विरूद्ध थाना बिर्रा में अपराध क्रमांक 158/2023 धारा 302 भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया।

 

घटना की सूचना थाना बिर्रा पुलिस को मिलने पर तत्काल घटना स्थल ग्राम डभराखुर्द रवाना हुआ पाया गया कि मृतिका अवधमति घर में चित् हालत में पड़ी थी। जिसकी पंचनामा कार्यवाही किया जाकर डा. साहब से पीएम कराया गया, घटना के संदेही अनिल पटेल उम्र 37 साल निवासी डभराखुर्द को हिरासत में लेकर घटना के संबंध में पूछताछ किया तो बताया कि शराब पीने से माँ मना करती थी जिस कारण से मैं अपने मॉ को हाथ मुक्का से मारपीट कर हत्या करना बतायें।

 

विवेचना दौरान आरोपी अनिल पटेल उम्र 37 साल निवासी डभराखुर्द थाना बिर्रा के विरूद्ध अपराध धारा सदर का सबुत पायें जाने से विधिवत् गिरफ्तार कर दिनांक 16.10.2023 को न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।

 

उपरोक्त कार्यवाही में प्रशिक्षु उप पुलिस अधीक्षक संगम राम, उपनिरी के.पी. सिंह, सउनि सेखसफी उल्लह खान, आर. वैभव केशरवानी, रघुवीर यादव का सराहनीय योगदान रहा

Indian Business News

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!