क्राइमछत्तीसगढ़

कबाड़ चोर : प्रतिदिन SECL से लाखों की कबाड़ हो रहा चोरी जिम्मेदार बने मूकदर्शक दिखावा के लिए करते है कार्यवाही मुख्य कबड़ी तक नही पहुंचे पुलिस के हाथ।

कोरबा(आई.बी.एन- 24 न्यूज़)। कोरबा जिले में कबाड़ का कारोबार थामने का नाम नहीं ले रहा है नए- नए स्थान में नए- नए दुकान खोल कर चोरी को दे रहे अंजाम, गुप्त सूत्रों में मिली जानकारी  के अनुसार जिस कबाड़ी से पुलिस को चंदा नही मिलती उसी पर करते है कार्यवाही और करवाते है उसका दुकान बंद अभी तत्कालीन मामला बाकी थाना का है चांदनी चौक के पास नए कबाड़ दुकान का हो रह संचालन, कोरबा जिले में एक टूटपुंजिया कांग्रेस नेता के संरक्षण में हो रहा कबाड़ का कारोबार बड़ी पहुंच का धौंस जमाकर पूरे जिले में कर रहा कबाड़ का कारोबार, नए जगहों में नए दुकान खोलकर चोरी को दे रहा अंजाम, दिखावा के लिए पुलिस कर रही कार्यवाही।

बांकीमोंगरा क्षेत्र अंतर्गत एसईसीएल बलगी की खदान में आधी रात उठ रही चिंगारी ने चोरी का राजफाश किया। बलगी बंद कोयला खदान में तैनात ईश्वर कुमारी पति स्व. नरोत्तम 57 वर्ष प्रधान सुरक्षा प्रहरी ने पुलिस को बताया कि 12-13 सितम्बर की रात्रि 01.40 बजे लगभग सुरक्षा कर्मचारी बजरंग दास द्वारा बलगी SECL बंद खदान 3/4 में चिंगारी देखे जाने पर अन्य सुरक्षा गार्ड दुबराज सिंह कंवर, रोहित कुमार को बुलाकर घेराबंदी किये तो 3/4 नं. बैंकर को गैस कटर से काटते एक व्यक्ति रज्जे सिंह पिता लखन सिंह उम्र 37 वर्ष निवासी पंखादफाई को पकड़ा। उसका साथी भाग गया जिसका नाम विशाल बत्रा कोरबा का बताया है। रज्जे सिंह के पास से LPG गैस इण्डेन कंपनी का दो नग एवं आक्सीजन गैस सलेण्डर लम्बा बड़ा वाला तथा दो नग गैस कटर पाईप नोजल कटर सहित मिला जिसे थाना में पेश किये। घटना की सूचना व रिपोर्ट पर रज्जे सिंह एवं विशाल बत्रा पर धारा 379,511,34 भादवी के तहत जुर्म दर्ज किया गया है, वही पूरे जिले में अनेकों स्थान में कबाड़ का हो रहा कारोबार,लेकिन कार्यवाही की अभाव में चोरी करने वालो का है बल्ले- बल्ले जिले के पाली, दीपका, कटघोरा, बाकी मोंगरा, कोरबा सहित पूरे जिले में हो रहा कारोबार, लेकिन कार्यवाही नही होने से कबाड़ियों का बल्ले- बल्ले कबाड़ चोर बताता है अपने आप को पत्रकार तो कभी कांग्रेस नेता जिससे साफ जाहिर है की सत्तासीन नेताओं के संरक्षण में यह कारोबार पूरे जिला में संचालित है , विधान सभा चुनाव नजदीक है फिर भी कबाड़ियों पर कार्यवाही नही होने से साफ जाहिर होता है की कांग्रेस नेताओं के संरक्षण में यह कारोबार संचालित हो रहा

Indian Business News

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!