WhatsApp Image 2024-03-22 at 3.00.41 PM
WhatsApp Image 2024-03-22 at 3.00.41 PM
previous arrow
next arrow
क्राइमछत्तीसगढ़

मोरगा : होटल के बगल में आदिवासी की मिली लाश – जांच जारी, कई जगह मिले चोट के निशान।

कोरबा (आई.बी.एन -24) कोरबा जिला अंतर्गत दुरस्थ वनांचल छेत्र ग्राम मोरगा बस स्टैंड के पास संचालित एक होटल के बगल में एक शव बरामद होने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। उक्त शव की पहचान कोरबा जिले के दूरस्थ लेमरू थाना अंतर्गत ग्राम कांटाद्वारी निवासी बंधन अगरिया के रूप में की गयी हैं, जो ग्राम मोरगा में निवासरत अपने रिश्तेदार के यहां रहता था। वह मजदूरी कर अपने परिवार का जीवन-यापन करता था।

ग्राम मोरगा बस स्टैंड में संचालित होटल के बगल में उसकी लाश बरामद हुई है। सूचना उपरांत मोरगा पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर घटनास्थल का बारीकी से मुआयना करते हुए शव को बरामद किया। मृतक के चेहरे पर चोट के निशान और खून के धब्बे मौजूद हैं एवं शरीर के पिछले हिस्से में पीठ, कूल्हा, दोनों पैर बुरी तरह से छिले हुए हालत में जख्मी पाए गए हैं। इस मामले में आशंका जताई जा रही है कि बंधन अगरिया की

हत्या करके शव को फेंका गया है या एक्सीडेंट में उसकी मृत्यु हुईं है वहीं पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पंचनामा बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आवश्यक पड़ताल की जा रही है। मौके पर कटघोरा एसडीओपी पंकज ठाकुर ने बताया कि मृतक मोरगा क्षेत्र में सड़क हादसे का शिकार हुआ था, ऐसी बात प्रारंभिक तौर पर पता चली है। मामला दर्ज कर विभिन्न दृष्टिकोण से जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृत्यु का कारण स्पष्ट होने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

Indian Business News

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!