WhatsApp Image 2024-03-22 at 3.00.41 PM
WhatsApp Image 2024-03-22 at 3.00.41 PM
previous arrow
next arrow
Uncategorized

चरित्र शंका : पति ने फोन पर बात करने से मना किया, पत्नी नहीं मानी तो गुस्साए पति ने तकिया से दबाकर पत्नी को मार डाला।

बिलासपुर(आईबीएन-24) जिले में चरित्र शंका के चलते पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। महिला मोबाइल से किसी से बात कर रही थी, जिस पर पति ने उसे मना किया। लेकिन, वह नहीं मानी। तभी रात में मौका पाकर उसने तकिया से मुंह और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। पूरा मामला सीपत थाना क्षेत्र का है।

ग्राम निरतू निवासी घनश्याम सिंह ठाकुर पिता नीलकंठ ठाकुर (48) क्रेडा में टेक्नीशियन है। उसकी पत्नी लोकेश्वरी सिंह (35) गृहणी थी। बीते एक मई की सुबह लोकेश्वरी की लाश संदिग्ध हालत में कमरे में बिस्तर में पड़ी थी। परिजन का कहना था कि सुबह आठ बजे तक वह नहीं उठी तो बेटा तारकेश उसे उठाने के लिए गया, तब उसकी मौत की जानकारी हुई।

इसके बाद घनश्याम के बेटे तारकेश ने अपने नाना-नानी और मामा को फोन से अपनी मां की मौत की जानकारी दी। खबर मिलते ही मायके वाले सारंगढ़ से गांव पहुंचे, तब तक परिजन उसकी अंत्येष्टि की तैयारी कर रहे थे। शव को देखने पर पता चला कि उसके गले व चेहरे में खरोच के निशान थे, जिस पर मायकेवालों ने हत्या का संदेह जताया और पुलिस को बुला लिया। उनकी मौजूदगी में पुलिस ने शव का पंचनामा और पोस्टमार्टम कराया, जिसमें गला दबाकर हत्या करने की पुष्टि हुई।

पुलिस की पूछताछ में आरोपी घनश्याम ने बताया कि रविवार को वह अपने काम से बिलासपुर गया था। रात में करीब 9.30 बजे घर वापस आया, तब बेटा तारकेश सोफा मे लेटा था और लोकेश्वरी पलंग मे लेटकर मोबाइल में ईयरफोन लगा कर किसी से बात कर रही थी, जिसे उसने मना किया, पर नहीं मानी ।

इससे गुस्से में आकर घनश्याम अपनी पत्नी की हत्या करने की ठान ली। रात में घनश्याम अपने बेटे तारकेश के सोने का इंतजार करते रहा। तारकेश के सो जाने के बाद करीब 12 बजे उसने अपनी पत्नी की हत्या करने के लिये पलंग के सिरहाने तरफ जाकर तकिया को उठाकर उसके मुंह नाक एवं गला दबा दिया।

इस दौरान कंबल ओढ़कर सो रही लोकेश्वरी छटपटाती रही। बचने के लिए वह हाथ को छुड़ाने की कोशिश करती रही, जिससे लोकेश्वरी के दोनों हाथ के नाखून से चेहरा एवं गाल मे खरोच लगा है। आरोपी के अपराध स्वीकार करने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Indian Business News

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!