छत्तीसगढ़राजनीति

कटघोरा विस में भाजपा प्रत्याशी को मिल रहा है व्यापक जन समर्थन – राजेश यादव।

 

कटघोरा(आई.बी.एन -24) भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यक्रम योजना प्रभारी व पूर्व प्रदेश मंत्री राजेश यादव ने कहा भाजपा प्रत्याशी प्रेमचंद पटेल जी को जबरजस्त जनता का समर्थन मिल रहा है।
श्री यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेताओ ने जो क्षेत्र में जो काम किए हैं उसके दम पर हम मतदाताओं से वोट मांग रहे जिससे जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है। कटघोरा में बिजली,सड़क,पानी किसानों की समस्या शासकीय अर्धशासकीय व ग्रामीणों की समस्याओं तथा जनहित में निरंतर काम किए हैं हम उसी के आधार पर जनता के बीच में हैं।
भाजपा नेता बताया कि वर्तमान विधायक जिला बनाने का सपना दिखा कर विधान सभा क्षेत्र के जनता के साथ खिलवाड़ किया है। अधिवक्ता संघ ने जिला के लिए एक वर्ष तक आंदोलन किया लेकिन जिला नहीं बना। जिला बनाओ विषय पर मेरे द्वारा सोशल मीडिया पर लिखा गया तब मेरे खिलाफ कटघोरा थाना में झूठी मामला दर्ज करवाया गया था। हरदी बाजार क्षेत्र में सड़क का समस्या है जो सम्मानीय विधायक महोदय का गृह ग्राम है। उस सड़क पर चलना मतलब आत्महत्या करने के समान है। वर्तमान सरकार के विधायक मंत्री विभिन्न घोटालों में मस्त है। सड़क नरवा घुरवा बन गया है उस सड़क पर चलने से चिन्हारी नही मिलता है। गोबर घोटाला से ग्रामीण त्रस्त हैं पीएससी घोटाला से युवाओं में आक्रोश है। वर्तमान कांग्रेस सरकार ऐसा कोई वर्ग नही होगा जिसको ठगा न हो।

Indian Business News

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!