WhatsApp Image 2024-03-22 at 3.00.41 PM
WhatsApp Image 2024-03-22 at 3.00.41 PM
previous arrow
next arrow
छत्तीसगढ़राजनीति

बेस्ट ऑलराउंडर मनोज को केकेपीएल से हटाया,चहेते में आक्रोश,आखिर क्या है माजरा।

कोरबा (आई.बी.एन -24) जिले के जानेमाने कबड्डी प्लेयर मनोज पटेल केकेपीएल में चयनित रहा आखिर मनोज पटेल को क्यों हटाया गया आईए जानते दरअसल उनके साथ ये हुआ कोरबा केपीएल चयनित खिलाड़ियों की बनी टीम सूची की पीडीएफ कबड्डी ग्रुप में वायरल हुआ तब सूची देखकर मनोज पटेल ने अपनी टीम में रेडर की कमी महसूस किया और उन्होंने ग्रुप में संबधियो से पूछा कि मेरे टीम में रेडर नहीं है। टीम सही नहीं बना हैं। इतने में बहस जैसी नौबत आ गई। जिसका खामियामा जिले के बेस्ट ऑलराउंडर खिलाड़ी मनोज पटेल को भुगतना पड़ा है। उन्हें इस केकेपीएल से बाहर का रास्ता दिखाया गया इसको लेकर उनके चहेते में भारी आक्रोश व्याप्त हैं। उन्होंने संबंधित के खिलाफ आंदोलन करने को तैयार हो गए समझाइश के बाद मामला शांत हुआ। खिलाड़ियों ने कहा मनोज हम तुम्हारे साथ हैं।

विकासखंड पाली के अंतर्गत हरदीबाजार के इस खिलाड़ी को यूं ही माइंट गेम किंग नहीं कहा जाता। अपनी शानदार ऑलराउंडर के लिए उन्हें इस खेल का योद्धा माना जाता है। रेड के दौरान उनकी चपलता के कारण ही उन्हें माइंट गेम किंग का नाम मिला है। मनोज पटेल अपनी रेड से विपक्षी टीम से ज्यादा पॉइंट खींचकर उनके खिलाड़ियों को पाले से बाहर कर देते हैं। इससे विरोधी टीमों पर ऑल आउट होने का भी खतरा मंडराता है। हरदीबाजार का यह खिलाड़ी विरोधी टीम के पाले में बिजली की तरह कौंधता हुआ विरोधियों में खलबली मचा देता है। अपनी इस फुर्तीली और तेज गेम के कारण मनोज पटेल कबड्डी के अपने हुनर से ही सीनियर खिलाड़ियों के नेतृत्व में और पैना बनाया है।मनोज पटेल अपने शांत और सटीक खेल के लिए जाना जाता है।फिलहाल मनोज पटेल अभी देवगांव की टीम खेलते हैं,टीम को विजेता बनाने में इस खिलाड़ी का योगदान अहम रहा है। मनोज पटेल जिले के किसी भी टीम से इनका ज्यादा दबदबा दिखता है, यह युवा खिलाड़ी अपनी तेज-तर्रार खेल से खेल प्रेमियों का दिल जीत रहा है। मनोज पटेल अपनी ताकत से ज्यादा माइंट गेम और अपनी फुर्ती के बूते खेल पर दबदबा बनाते हैं।कबड्डी खेल में मनोज पटेल अव्वल हैं।

वर्जन…
इस संबध में कबड्डी संघ के जिला अध्यक्ष बसंत शर्मा का कहना है। मेरे को कुछ आडिया नही है ऐसा किया गया है तो गलत है ये सब सचिव का कार्य छेत्र हैं, परेशानी होता तब मेरे पास बात आता , उसी समय मेरे को जानकारी दिए होते तो लाइनअप कर देता ठीक मैं करता हूं।

Indian Business News

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!