WhatsApp Image 2024-03-22 at 3.00.41 PM
WhatsApp Image 2024-03-22 at 3.00.41 PM
previous arrow
next arrow
छत्तीसगढ़राजनीतिलाइफस्टाइलस्वास्थय

छत्तीसगढ़ मीडिया एसोसिएशन के द्वारा ग्राम पंचायत कोरबी (धतूरा) में भव्य पत्रकार सम्मेलन का आयोजन किया गया।

पत्रकार सम्मेलन में बतौर मुख्यातिथि पहुँचे नन्द कुमार बघेल जी ।

कोरबा(आईबीएन-24) कोरबा जिले के हरदी बाजार थाना क्षेत्र के अंतर्गत पडने वाली ग्राम पंचायत कोरबी (धतूरा)में छत्तीसगढ़ मीडिया एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष श्री नंद कुमार बघेल जी के द्वारा पत्रकार सुरक्षा कानून पर परिचर्चा का कार्यक्रम रखा गया था जिसमें पत्रकारों के हितों से संबंधित विभिन्न प्रकार की चर्चाएं की गई एवं छत्तीसगढ़ मीडिया एसोसिएशन कोरबा इकाई का गठन कर पत्रकारों को नियुक्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया गया ।
छत्तीसगढ़ के मुखिया माननीय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी के द्वारा कैबिनेट बैठक में छत्तीसगढ़ मीडिया कर्मी सुरक्षा विधेयक 2023 के प्रारूप का अनुमोदन कर पत्रकार सुरक्षा कानून लागू करने लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय पर ग्राम कोरबी (धतूरा) में हुए कार्यक्रम में लोगो और पत्रकारों द्वारा खूब सराहना की गई ।

कार्यक्रम में श्री नंद कुमार बघेल जी के ने कहा अत्याचार और अपराध के लिए लड़ने वाले पत्रकार साथियों को आज अपनी सुरक्षा के लिए लड़ना पड़ रहा है पत्रकारों पर हो रहे हमले और मौत के आंकड़े लगातार बढ़ रहे हैं जिस पर सरकार को पत्रकारों की सुरक्षा के लिए कड़े नियम बनाना अति आवश्यक था । नंद कुमार बघेल जी ने यह भी कहा कि पत्रकार के खिलाफ हो रहे शिकायतों पर तुरंत एफआईआर नही होनी चाहिए पहले मामले को गंभीरता पूर्वक जांच पड़ताल कर मामले के तह तक पहुंचने के बाद ही आगे की कार्यवाही होनी चाहिए क्योंकि पत्रकारों पर अनायास ही झूठे आरोप लगते रहते है ।

उक्त कार्यक्रम के विशिष्ठ अथिति श्री नंदकुमार बघेल जी (प्रदेश अध्यक्ष छ. ग. मि. ए.) एवं श्री अखिलेश रात्रे जी (प्रदेश महा सचिव छ. ग. मि. ए.) रहे है जो अभिषेक तिवारी (जिला अध्यक्ष छ. ग. मि. ए.) के नेतृत्व में संपन्न किया गया जिसमें मुख्य रूप से सरपंच प्रतिनिधि विजय सिंह धनुवार कोरबी, सरपंच सुरेंद्र सिंह आयम खम्हरिया,सरपंच प्रतिनिधि ईस्वर सिंह पोर्ते धतूरा ,सरपंच प्रतिनिधि सहस राम ढोलपुर,श्री अवध तिवारी सचिव ,गिरीशचंद्र कश्यप सचिव, एवं पत्रकार प्रियेश दीवान, गणेश महंत,दीपक महंत, विकास गुप्ता,राहुल सोनी ,अभिषेक तिवारी, कैलाशू पटेल,शालिनी,
प्रमोद बंजारे, चंद्रवती बंजारे परमानंद लहरे,नरेश चौहान,फुलेश्वर एवं अधिक संख्या में स्थानीय ग्रामीण और महिलाएं उपस्थित हुए ।

Indian Business News

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!