WhatsApp Image 2024-03-22 at 3.00.41 PM
WhatsApp Image 2024-03-22 at 3.00.41 PM
previous arrow
next arrow
Uncategorized

श्री रामनवमी शोभा यात्रा का जगह-जगह होगा भव्य स्वागत।

पाली (आईबीएन-24) नगर पंचायत पाली में श्री राम नवमी के पावन पर्व पर निकाली जा रही भव्य शोभायात्रा को ऐतिहासिक और अभूतपूर्व बनाने कोई कोर कसर नहीं छोड़ा जा रहा है। यात्रा मार्ग में 2 दर्जन से अधिक जगह पर विभिन्न समाजसेवियों, धर्मावलंबियों के द्वारा स्वागत किया जाएगा।बुधवार शाम बाइक यात्रा भी निकाली गई।
इस यात्रा का मार्ग श्री राम जलाराम मंदिर से दोपहर 2:00 बजे आरंभ होकर नया बस स्टैंड, टावर मोहल्ला होते हुए शिव मंदिर चौक के बाद चैतुरगढ़ मार्ग ,अटल चौक, बाजार पारा, मादन चौक, पोड़ी चौक से महामाया गली, गुरुद्वारा, बजरंग चौक होते हुए गांधी चौक और शिव मंदिर प्रांगण में पहुंचेगी। इन जगहों पर कम से कम 20 से 25 जगहों पर स्वागत सत्कार के लिए जोरदार तैयारी की गई है। भक्तों के ऊपर ड्रोन से पुष्प वर्षा की जाएगी वही शोभायात्रा में शामिल होने वाले श्री राम भक्तों के लिए कहीं मिल्कशेक तो कहीं रबड़ी जलेबी,मूंग हलवा की व्यवस्था की गई है तो कहीं आलू गुंडा भजिया से लेकर दही बड़ा, मीठे पकवान, शरबत से लेकर जूस का इंतजाम है। यानी मीठे पसंद करने वालों को मीठे की वैरायटी खट्टा और नमकीन वालों के लिए भी चटखारे दार स्वादिष्ट डिश मौजूद रहेगा। कार्यक्रम के समापन पर विशाल भोग भंडारा,जगराता का भी आयोजन शिव मंदिर चौक पर किया गया है।

इस हफ्ते शुक्रवार को लगेगा पाली बाजार

नपं पाली में श्री राम नवमी पर भव्य शोभायात्रा के मद्देनजर प्रति गुरुवार को लगने वाले साप्ताहिक बाजार को अगले दिवस के लिए निर्धारित कर दिया गया है। अर्थात इस गुरुवार को 30 मार्च को पाली में सप्ताहिक बाजार नहीं लगाया जाएगा बल्कि 31 मार्च शुक्रवार को यह बाजार लगेगा। यह परिवर्तन केवल इसी सप्ताह के लिए है।

राम भजन भक्ति की बहेगी बियार।

शिव मन्दिर के पास रात्रि 9 बजे से जबलपुर की जगराता ग्रुप के द्वारा श्री राम- हनुमान,शिव और माता के भजन की प्रस्तुति दी जाएगी। पूरे क्षेत्रवासियों से उक्त सभी कार्यक्रमों में अधिकाधिक संख्या में शामिल होने की अपील आयोजन समिति के द्वारा किया गया है।

Indian Business News

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!