छत्तीसगढ़राजनीति

अन्य जिले के शासकीय सेवकों, वाहन चालकों और मतदान दलों के कर्मचारियों ने किया मतदान ,माइक्रो ऑब्जर्वर, पुलिसकर्मी एवं वाहन चालक भी डाक मतपत्र से कर सकेंगे मतदान।

कोरबा (आई.बी.एन -24) ऐसे अधिकारी-कर्मचारी जो कि कोरबा जिले के निवासी हैं और कोरबा जिले से बाहर कार्यरत् हैं तथा जिनकी मतदान कार्यों में ड्यूटी लगाई गई है एवं जिन्होंने जिला निर्वाचन अधिकारी के माध्यम से डाक मतपत्र हेतु आवेदन किया है, उन्होंने आज प्रशिक्षण स्थल पर डाकमत पत्र से मतदान किया। शासकीय इव्ही पी जी कॉलेज कोरबा में रायगढ़ से मतदान करने आए श्री प्रमोद जांगड़े, जांजगीर-चाम्पा जिले से मतदान करने आई संगीता यादव और कोरबा जिले में वाहन चालक प्यारेलाल यादव ने बताया कि आज उन्होंने डाकमत पत्र से मतदान किया।

मतदान दल में शामिल माइक्रो ऑब्जर्वर, पुलिसकर्मी एवं वाहन चालकों के लिए डाक मतपत्र के माध्यम से मतदान करने की व्यवस्था प्रशिक्षण स्थल में की गई है। वे भी 14 नवंबर को शासकीय ईव्हीपीजी कॉलेज कोरबा, शासकीय मुकुटधर पाण्डेय कॉलेज कटघोरा के प्रशिक्षण स्थल में डाक मतपत्र के माध्यम से मतदान कर सकते हैं। अपर कलेक्टर ने बताया कि प्रशिक्षण स्थल में विधानसभा क्षेत्र रामपुर, कोरबा, कटघोरा, पाली-तानाखार के अभ्यर्थियों तथा राजनीतिक दलों के अध्यक्ष व प्रतिनिधि भी अपनी उपस्थिति दे सकते हैं।

 

Indian Business News

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!