WhatsApp Image 2024-03-22 at 3.00.41 PM
WhatsApp Image 2024-03-22 at 3.00.41 PM
previous arrow
next arrow
छत्तीसगढ़स्वास्थय

कोरबा : हाईवे पर रफ्तार ने ली जान,पांचवी मौत से यातायात सुरक्षा पर सवाल।

कोरबा (आई.बी.एन- 24) कोरबा जिले में नेशनल हाईवे हादसा का पर्याय बनते जा रहे हैं। तमाम कोशिशें और कवायदों के बाद भी तेज रफ्तार वाहनों की गति पर लगाम नहीं लग पा रही है और उनकी रफ्तार संबंधी मनमानी लोगों की जान ले रही है।

ताजा घटनाक्रम में आज दोपहर पाली थाना अंतर्गत पाली से चैतमा के बीच ग्राम कपोट के पास NH 130 में दर्दनाक हादसा हो गया। माल वाहक पिकअप बोलेरो क्र cg12 bd 8231के चालक ने काफी तेज रफ्तार से वाहन चलाते हुए टीवीएस एक्सएल पर सवार एक अधेड़ महिला और एक पुरुष दो लोगों को चपेट में लिया।दोनों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई.घटना स्थल की स्थिति को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि पिकअप चालक कितनी रफ्तार में रहा होगा। चलते-फिरते मौत का सामान बने तेज रफ्तार तरह-तरह के वाहन लोगों की जान ले रहे हैं। ऐसे में पुलिस व प्रशासन द्वारा सड़क सुरक्षा को लेकर किए जाने वाले उपाय, जागरूकता और सख्त निर्देशों के पालन का रवैया समझा जा सकता है। इस हादसे में मृतक की पहचान नहीं हो पाई है. घटना की सूचना उपरांत पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक की पहचान करने की कवायद जारी है।
बता दें की नेशनल हाईवे 130 पर 15 दिन के भीतर यह पांचवी मौत की घटना है। बढ़ते सड़क हादसों की रोकथाम के लिए अपेक्षित कदम उठाने की जरूरत स्थानीय लोगों ने बताई है। बढ़ते हादसों से लोगों में नाराजगी भी है।

Indian Business News

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!