WhatsApp Image 2024-03-22 at 3.00.41 PM
WhatsApp Image 2024-03-22 at 3.00.41 PM
previous arrow
next arrow
छत्तीसगढ़राजनीति

लोकतंत्र को बचाए रखने के लिए मतगणना अभिकर्ता रहें चौकस : डॉ. महंत कोरिया जिले के कांग्रेसजनों के बीच पहुंचे नेता प्रतिपक्ष।

कोरबा (आई.बी.एन -24) छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत ने अपने चार दिवसीय प्रवास के तहत रविवार को जिला कांग्रेस कमेटी कोरिया में कांग्रेस पदाधिकारियों एवं मतगणना अभिकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि मतगणना अभिकर्ताओं को लोकसभा निर्वाचन 2024 की मतगणना टेबल पर पूरी तरह चौकस और नजरें गड़ाये रखने की नितांत आवश्यकता है। डॉ. महंत ने कहा कि लोकतंत्र को बचाए रखने की अब पूरी जिम्मेदारी मतगणना अभिकर्ताओं की है। उन्होंने कहा कि इस दौरान उन्हें पूरी तरह से सजग और सतर्क रहने की आवश्यकता है। डॉ.महंत ने कहा कि कोरबा लोकसभा क्षेत्र के 2084 मतदान केन्द्रों में गिनती के दौरान प्रत्येक बूथ के प्रत्येक टेबल पर पूरी तत्परता और ईमानदारी से अंतिम गिनती होते तक डटे रहना है। एक-एक टेबल पर भी यदि 10 वोट भी अगर आपकी नजर से ओझल हुए तो पूरे 2084 बूथों के हिसाब से आंकड़ा समझा जा सकता है, इसलिए पूरी तैयारी रखें। किसी भी तरह की शंका का पूर्ण रूप से समाधान करें।

डॉ.महंत ने गणना अभिकर्ताओं से कहा कि एक-एक वोट लोकतंत्र के लिए कीमती है और मतगणना के दौरान यदि किसी भी तरह का गलत काम होते दिखे तो उसका पूरी ताकत से विरोध करें, अपना विरोध दर्ज कराने से न चूकें। बैठक के दौरान प्रमुख रूप से पूर्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल, पूर्व विधायक गुलाब कामरो, प्रदीप गुप्ता, नजीर अहमद, रमेशचंद्र सिंह, अशोक श्रीवास्तव, योगेश शुक्ला, अनिल जायसवाल, अशोक जायसवाल, विष्णु दास, भुपेन्द्र यादव, अजय सिंह सहित बड़ी संख्या में पदाधिकारी व कार्यकर्तागण, मतगणना अभिकर्ता उपस्थित रहे।

Indian Business News

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!