WhatsApp Image 2024-03-22 at 3.00.41 PM
WhatsApp Image 2024-03-22 at 3.00.41 PM
previous arrow
next arrow
Uncategorizedछत्तीसगढ़राजनीतिस्वास्थय

भारतीय मीडिया फॉउंडेशन छत्तीसगढ़ का राज्य महाअधिवेशन कार्यक्रम का होगा आज सफल आयोजन।

बिलासपुर (आई.बी.एन. -24) राज्य महाधिवेशन कार्यक्रम को लेकर ज़िला स्तर ,संभाग स्तर, एवम प्रदेश स्तर के लोग अपने-अपने क्षेत्रों में मीटिंग कर तन मन धन से सहयोग कर रहे हैं ,कार्यक्रम का संचालन हमारे सक्रिय जुझारू प्रदेश अध्यक्ष प्रिंट एवम इलेक्ट्रॉनिक सेल के श्री अनिल साहू जी ,प्रदेश संगठन सचिव  गणेश दास महंत जी एवम राष्ट्रीय टीम में मार्गदर्शन से हो रहा है कार्यक्रम के लिए लगभग पूर्ण तैयारी हो गया है दिनांक 02/ 10/ 2023 राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जयंती और लाल बहादुर शास्त्री जी के जयंती पर यह कार्यक्रम संपन्न होगा भारतीय मीडिया फॉउंडेशन के सभी लोगों  से भरपूर सहयोग मिल रहा है।

और पूरे प्रदेश में काफी उत्साह और हर्ष का माहौल बना हुआ है। इस सहयोग के लिए डॉ. एम. एस. ठाकुर चेयरमैन छत्तिसगढ के सहयोग के लिए पूरी टीम धन्यवाद करता हूँ और भरोसा है आगे भी कार्यक्रम में सहयोग मिलता रहेगा, पत्रकार सुरक्षा कानून को लेकर परिचर्चा के साथ संगठन विस्तार की रूपरेखा ।

प्रदेश में पत्रकारों पर बिना जांच  किए एफ.आई.आर दर्ज का विरोध,

छत्तीसगढ़ ही नही देश का सबसे बड़ा राष्ट्रीय संगठन भारतीय मीडिया फाउंडेशन छत्तीसगढ़ इकाई की एक दिवसीय कार्यक्रम बिलासपुर में 2 अक्टूबर को सम्पन्न होने जा रही है।

छत्तीसगढ़ देश का पहला राज्य बना जिसने पत्रकार सुरक्षा कानून लागू किया लेकिन अभी तक ये कानून मूर्त रूप नही ले पाया हैं आज भी राज्यपाल के पास सहमति के लिए गया हुआ हैं और न जाने कब तक राज्यपाल उसे अपने पास रखेंगे कुछ कहा नहीं जा सकता है लेकिन पत्रकारों को एक जुटता दिखानी पड़ेगा जब कही जाकर इस कानून को पूर्ण रूप से लागू करा पाएंगे ।

छत्तीसगढ़ की सरकार ने जो पत्रकार सुरक्षा कानून बनाया हैं उसमे भी अभी बहुत कुछ जोड़ने की आवश्यकता है इसके बिना इस कानून का ओचित्य नही रहेगा ,जिसके विषय में संगठन ने 2 अक्टूबर को  प्रदेश स्तरीय बैठक राज्य अधिवेशन में बात होगा , प्रदेश के पत्रकार पदाधिकारी इस चर्चा में शामिल होंगे इसके अलावा संगठन के विस्तार को लेकर भी पदाधिकारी अपनी अपनी बाते रखेंगे जिससे छत्तीसगढ़ में संगठन और मजबूत बन सके ।

 

 

Indian Business News

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!