WhatsApp Image 2024-03-22 at 3.00.41 PM
WhatsApp Image 2024-03-22 at 3.00.41 PM
previous arrow
next arrow
छत्तीसगढ़

सरपंच पति ने ग्रामीणों के साथ मिलकर थाने में घुसकर चौकी प्रभारी सहित स्टाप पर किया जानलेवा हमला आई गंभीर चोटें देखिए वीडियो…

कोरबा (आई.बी.एन -24)कटघोरा थाना अंतर्गत जटगा चौकी मे बीती रात ग्रामीणों द्वारा चौकी कार्यालय में घुसकर पुलिस स्टॉफ के साथ मारपीट व झूमाझटकी व तोड़फोड़ करने का मामला सामने आया है। दरअसल चौकी प्रभारी मंगतू राम मरकाम द्वारा क्षेत्र मे चल रहे अवैध शराब कि बिक्री कों लेकर लगातार कार्यवाही कि जा रही है इसी दरम्यान सोमवार की रात जड़गा पुलिस द्वारा जड़गा निवासी कंकड सारथी नामक व्यक्ति के घर दबीश देकर कच्ची शराब पकडी गई। मामले मे प्रकरण बनाकर कार्यवाही कि गई। लेकिन कार्यवाही से नाराज़ कुछ ग्रामीणों कों यह रास नहीं आया और पुलिस के इस तरह के कार्यवाही से नाराज ग्रामीणों कि भीड़ ने जड़गा चौकी घेराव कर दिया और जमकर हंगामा किया।

ग्राम जड़गा के सरपंच पति नारायण सिंह व उपस्थित ग्रामीणों ने हंगामा करते हुए चौकी कार्यालय में धावा बोल दिया। और कार्यालय में मौजूद चौकी प्रभारी मंगतू राम मरकाम समेत पुलिस स्टॉफ के साथ मारपीट व झूमाझटकी की घटना को अंजाम दिया साथ ही चौकी के भीतर तोड़फोड़ की। इस घटना में कुछ पुलिस कर्मियों मामूली चोट भी आई। घटना का वीडियो चौकी में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। इस वीडियो में साफ साफ देखा जा सकता है कि ग्रामीणों की भीड़ ने किस तरह चौकी कार्यालय के भीतर किस तरह तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया है।

Indian Business News

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!