छत्तीसगढ़राजनीति

कटघोरा में मचा पानी के लिए हाहाकार मुख्य निर्वाचन अधिकारी छत्तीसगढ को राजेश यादव  ने लिखा पत्र।

कटघोरा (आई.बी.एन -24) झुग्गी झोपडी प्रकोष्ठ भाजपा के प्रदेश कार्यक्रम योजना प्रभारी राजेश यादव ने कटघोरा नगर पालिका के मुख्य निर्वाचन अधिकारी छत्तीसगढ़ को पत्र लिखा है 7 दिवस के अंदर नगर पालिका के सभी वार्डो मे करे पेयजल की व्यवस्था नही तो मजबूर होकर आंदोलन करना पड़ेगा।

ज्ञात हो कि पूर्व में नगर पालिका परिषद के मुख्य कार्यपालन अधिकारी को पत्राचार किया जा चुका है परंतु उनके द्वारा कोई सकारात्मक पहल नहीं किया गया है पेयजल गंभीर समस्या है। जिसका निदान अतिआवश्यक है।
नगर पालिका क्षेत्र में पानी की समस्या को लेकर लोगों की परेशानी लगातार बढ़ रही है. कटघोरा के वार्डवासी आंदोलन कर चुके है, स्कूली बच्चे समेत बड़ी संख्या में महिलाओं ने नगर पालिका के सामने जमकर प्रदर्शन किया. स्कूली बच्चों ने मुख्यमार्ग के सामने सड़क पर बैठकर नारेबाजी की. जिसकी वजह से कटघोरा से बिलासपुर मार्ग में वाहनों का जाम लग गया था।

भाजपा नेता राजेश यादव ने बताया कि कटघोरा नगर पालिका अधिकारी ने पानी समस्या को लेकर कोई ध्यान नहीं दे रही है. पानी टैंकर र नहीं आने से स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों को भी पानी के टैंकर का इंतजाम नही किया है. लोग रोजी मजदूरी करने जाते हैं, लेकिन पानी टैंकर के नहीं आने से लोगों को काम पर जाने में भी दिक्कतें आ रही हैं.
भाजपा नेता श्री यादव ने कहा सड़क निर्माण के कार्यो के लिए पानी टेंकर उपलब्ध हो जाता हैं परन्तु वार्ड वासियों के लिए नगर पालिका परिषद पेयजल उपलब्ध कराने मे असफल है।पेयजल के लिए माताओ बहनो को सड़को पर आना पड़ता है।
भाजपा नेता राजेश यादव ने साफ कहा है कि इस बार की पेयजल की लड़ाई आर पार का रहेगा बहुत हो गया नगर पालिका में पत्राचार अब नही सहेंगे अत्याचार सामने लगातार त्यौहार आ रहा है इधर पेयजल आपूर्ति के लिए जनता त्रस्त हैं। यह बताना लाजिमी होगा कि जन जीवन के लिए पेयजल की व्यवस्था भले ही मुहैया न कराया जाता हैं परंतु निर्माण कार्य के लिए टैंकर जरूर पहुंचता है।
चार चरणों में होगा आंदोलन पहला नगर पालिका अधिकारी को मटका व गुलाब फूल भेंट दूसरा चरण में चूड़ी भेंट तीसरा में नगर पालिका परिषद कार्यालय के सामने धरना चौथा में चक्काजाम इस तरह योजनाबद्ध तरीके से आंदोलन किया जाएगा इस दौरान किसी भी तरह का जान माल की क्षति होती है उसका सम्पूर्ण जिम्मेदारी नगर पालिका परिषद कटघोरा की होगी।

Indian Business News

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!