WhatsApp Image 2024-03-22 at 3.00.41 PM
WhatsApp Image 2024-03-22 at 3.00.41 PM
previous arrow
next arrow
कृषिक्राइमखेलछत्तीसगढ़टेक्नोलॉजीधार्मिकराजनीतिलाइफस्टाइलस्वास्थय

बांकीमोंगरा : वार्ड 66 शांति नगर ने मुख्य मार्ग किया बंद, शुरुआती बारिश में सड़कों में भरा पानी.. पार्षद के खिलाफ लोगों में जमकर आक्रोश।

संवाददाता : साबिर अंसारी।

बांकीमोंगरा (आई.बी.एन 24 )– बांकीमोंगरा 28 जून 2024 मानसून की पहली बारिश में ही कोरबा जिले के बांकीमोंगरा के वार्ड न 66 शांति नगर की सड़कों का हाल बेहाल कर दिया है, बारिश में यहां की सड़कों में पानी भर जाने व वाहनों के भारी मात्रा में आवागमन से सड़कों में बड़े बड़े गड्ढे निर्मित हो गए हैं। बारिश से पूर्व इन गड्ढों पर थूक पोलिस कर कही कही पर मुरुम डाला गया था लेकिन पहली बारिश में यह मुरुम कीचड़ में तब्दील हो गया और दुर्घटना का सबब बन गया है,, वॉर्डवासियों ने वार्ड पार्षद से फोन पर संपर्क करना चाहा पर किसी भी वासियों के कॉल को उठाना सही नही समझा जिससे नाराज़ वॉर्डवासियों ने इस सड़क को बंद कर दिया है और किसी को भी इस सड़क मार्ग से गुजरने नही दिया जा रहा है।

वार्डवासियों का कहना है कि चुनाव में जितने के बाद से वार्ड की पार्षद वॉर्ड में हो रही समस्या की जानकारी लेने तक कभी भी नहीं पहुंचती है। यदि फोन लगाओ तो फोन भी नही उठाती है, बारिश में सड़क में गड्ढे हो जाने से पूरे सड़क मार्ग पर पानी भर गया है। और लोगों का इस सड़क पे आवागमन भी दिनभर होता है, जिससे यहां के लोगो को बड़ी परेसानियो का सामना करना पड़ता है ।

वॉर्डवासियों का कहना है कि जब तक पार्षद इस समस्या का निराकरण नही करा देती तब तक सड़क को बंद रखा जाएगा।

बांकीमोंगरा के वार्ड 66 शांति नगर की सड़क को बंद कर देने से लोगों को अब अलग रास्ते से होकर गुजरना पड़ रहा है। जिससे लोगों की परेशानी बढ़ती देखी जा सकती है, इस तरह वासियों द्वारा सड़क बंद कर देना यह बतलाता है की वार्ड के लोग वार्ड पार्षद से कितना नाराज है।

अब देखना ये है की वार्ड वासियों द्वारा इस तरह रास्ता बंद कर देने से वार्ड की पार्षद यहां की समस्या का सुध लेती है या इसी तरह नजर अंदाज करती है

Indian Business News

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!